Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आग से 13 लोग झुलसे, पीएम मोदी ने जताया दुख

 Ujjain Fire Incident: मध्यप्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में हुए भयानक हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने दुख जताया. दरअसल सोमवार के दिन यानि 25 मार्च को पूरे देश में होली मनाई जा रही है. इसी बीच उज्जैन महाकाल मंदिर में एक भयानक हादसा हुआ. मंदिर में आरती के दौरान आग लग गई, हादसे में मुख्य पुजारी समेत 13 लोग झुलस गए.


प्रधानमंत्री मोदी ने पोस्ट शेयर कर पीड़ितों के जल्द बेहतर होने की कामना की साथ ही राज्य सरकार से पीड़ितों की मदद करने के लिए कहा. पीएम ने कहा उज्जैन के महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इस हादसे में घायल सभी श्रद्धालुओं के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हर संभव मदद में जुटा है.

इस भयानक हादसे के दौरान मंदिर में राज्य के सीएम मोहन यादव के बेटे और बेटी भी मौजूद थे. मुख्य पुजारी समेत 13 लोगों के झुलसने की खबर सामने आई है. सीएम मोहन यादव महाकाल मंदिर में हुई दुर्घटना में घायल व्यक्तियों से मिलने इंदौर के अरबिंदो अस्पताल पहुंचें जहां उन्होनें पीड़ितों का हाल चाल जाना साथ ही डॉक्टरों से चर्चा भी की. इस दौरान नगरीय विकास एवं आवास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीराम सिलावट भी उपस्थित रहे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.