Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अगले 100 दिन जोश संग करना है काम, एक-एक वोटर तक पहुंचना है- पीएम मोदी

 BJP National Convention : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में रविवार (18 फरवरी, 2024) को जोश भरते हुए कहा कि उन्हें अगले 100 दिनों तक जोश के साथ काम करना है. वे इस दौरान एक-एक वोटर तक पहुंच बनाएं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन संबोधन में उन्होंने दावा किया- भाजपा का कार्यकर्ता 24 घंटे देश सेवा में लगा रहता है.


बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा, “यहां उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का मैं अभिनंदन करता हूं. भाजपा का कार्यकर्ता साल के हर दिन देश की सेवा के लिए कुछ न कुछ करता ही रहता है लेकिन अब अगले 100 दिन नई ऊर्जा, नया उमंग, नया उत्साह, नया विश्वास, नए जोश के साथ काम करने का है.


पीएम मोदी ने कहा कि, “आज विपक्ष के नेता भी एनडीए 400 पार का नारा लगा रहे हैं. बीजेपी ने महाघोटाले और आतंकवाद से इस देश को मुक्ति दिलाई है. हमलोग तो शिवाजी को मानने वाले लोग हैं. देश की सेवा के लिए सबसे ज्यादा सीट बीजेपी को मिलेगी.”

पीएम ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, आज 18 फरवरी है, जो युवा 18 साल के हो गए हैं वह युवा 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं. अगले कुछ दिन जुट जाना है और हर एक वोटर तक पहुंचना है.

पीएम ने अपने संबोधन में आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज को याद करते हुए कहा, “आज मैं सभी देशवासियों की ओर से आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज को आदरपूर्वक, श्रद्धापूर्वक श्रद्धांजलि देता हूं. मेरे लिए यह व्यक्तिगत क्षति जैसा है. वर्षों तक मुझे व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने का अवसर मिला है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.