Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

देश ने किया तय, PM मोदी फिर से बनेंगे प्रधानमंत्री, भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन बोले अमित शाह

 BJP National Convention Meet : भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन 2024 के दूसरे दिन रविवार को गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और I.N.D.I.A गठबंधन के खिलाफ प्रस्ताव किया। उन्होंने कहा कि देश ने तय किया है कि PM मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। अमित शाह ने कहा, 'इस अधिवेशन के बाद 2047 का भारत कैसा होगा इसका PM मोदी का संदेश लेकर हम हर चुनाव क्षेत्र में जाएंगे। 


पूरे देश में कही संशय नहीं है, देश ने तय किया है कि PM मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे।' बता दें, 2024 चुनाव को लेकर की जा रही तैयारियों को धार देने के लिए भाजपा ने राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाया है। भारत मंडपम में इसका आयोजन किया जा रहा है, जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के तमाम बड़े नेता मौजूद हैं।

अमित शाह ने कहा, '75 वर्ष में इस देश ने 17 लोकसभा चुनाव, 22 सरकारें और 15 प्रधानमंत्री देखें हैं। देश में हर सरकार ने अपने समय पर समयानुकूल विकास करने का प्रयास किया है। लेकिन आज मैं बिना किसी कन्फ्यूजन के कह सकता हूं कि समग्र विकास, हर क्षेत्र का विकास और हर व्यक्ति का विकास करने का काम केवल नरेन्द्र मोदी जी के 10 वर्षों में हुआ है।'

राष्ट्रीय अधिवेशन में बोलते हुए अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'दलित, आदिवासी और पिछड़े समाज का एक वोटबैंक की तरह कांग्रेस और इंडी अलायंस ने बहुत उपयोग किया। लेकिन उन्हें पहली बार सम्मान और हिस्सेदारी देने का काम भाजपा की मोदी सरकार ने किया।' अमित ने आगे कहा कि मैं आज आप सबके माध्यम से भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि अगले चुनाव में दो खेमें आमने-सामने हैं। एक तरफ है मोदी जी के नेतृत्व में NDA का गठबंधन और दूसरा है कांग्रेस के नेतृत्व में सारी परिवारवादी पार्टियों का घमंडिया गठबंधन। ये घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति का पोषक है और भाजपा एवं NDA गठबंधन राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर चलने वाला गठबंधन है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, 'INDI गठबंधन और कांग्रेस पार्टी इस देश के लोकतंत्र को खत्म कर रही है। उन्होंने देश के लोकतंत्र को भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण, जातिवाद से रंग दिया। परिवारवादी पार्टियां इस तरह की लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं करने में लगी रही कि कभी भी जनमत स्वतंत्र रूप से उभर कर न आए। PM मोदी ने 10 साल में भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण और जातिवाद को समाप्त कर विकास किया।' अमित शाह ने आगे कहा, 'इस देश में 2G, 3G और 4G पार्टियां है। 2G का मतलब घोटाला नहीं है। 2G का मतलब 2 जेनरेशन पार्टी, 4 पीढ़ी तक इनका नेता नहीं बदलता, अगर कोई आगे बढ़ गया तो ये उसका हश्र कर देते हैं, कई सारे ऐसे हश्र किए हुए लोग आज भाजपा में शामिल होकर लोकतंत्र की यात्रा में जुड़े हैं।'


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.