Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मरार समाज के वार्षिक अधिवेशन में प्रतिभाओं का हुआ सम्मान

 महासमुंद । कोसरिया मरार पटेल समाज नांदगांव राज‌‌‌ का वार्षिक अधिवेशन शनिवार को सिरपुर के पटेल धर्मशाला में आयोजित हुआ। जिसमें माता शाकंभरी की पूजा अर्चना से वार्षिक अधिवेशन का शुभारंभ हुआ।इस अवसर पर नांदगांव राज समाज के जिला,राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर खेलकूद सहित अन्य क्षेत्रों में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभाओं को चयनित कर प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। साथ ही राज के कक्षा दसवीं और बारहवीं में 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को भी प्रशस्ति पत्र और प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के आसंदी से संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष पवन पटेल ने कहा कि शिक्षा और समाज में संगठन से ही समाज आगे बढ़ता है।


अच्छे संस्कार बेहतर जीवन के साथ साथ सामाजिक संगठन के लिए भी आवश्यक है। अब हमारे समाज भी राजनीतिक क्षेत्र में अन्य समाज की तरह आगे बढ़ रहे हैं। वहीं विधायक प्रतिनिधि के रूप में पहुंचे नगर पंचायत तुमगांव उपाध्यक्ष पप्पू पटेल ने भी सभा को संबोधित किया। वहीं कर्मचारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष शिक्षक दीनबंधु पटेल ने आगामी वर्षों में प्रतिभा सम्मान के लिए 5000/ हजार रुपए प्रदान करने की घोषणा किये।


वार्षिक अधिवेशन में समाज विकास व संगठन संबंधी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा व चिंतन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कोसरिया मरार समाज जिला महासमुन्द, अध्यक्ष तुकाराम पटेल, संयोजक गोविंद पटेल, सचिव सुंदर पटेल कोषाध्यक्ष वेदप्रकाश पटेल पंजीयन सचिव तामेश्वर पटेल, अंकेक्षक रामायण पटेल, पप्पू पटेल, उपाध्यक्ष नगर पंचायत तुमगांव, दीनबंधु पटेल, कर्मचारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष, सविता पटेल महिला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, मीडिया प्रभारी महेन्द्र पटेल समस्त राज पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में मरार समाज के लोगों की उपस्थिति रही।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.