Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर के नए एसपी संतोष सिंह ने किया पदभार ग्रहण, न्यायधानी से पहुंचे हैं राजधानी

 रायपुर। राजधानी रायपुर के नए एसपी संतोष सिंह ने मंगलवार को अपना पदभार ग्रहण कर लिया है. इससे पहले वे प्रदेश के बिलासपुर जिला में पदस्थ थे. आपको बता दें की 2011 बैच के में IPS अफसर संतोष सिंह को IACP पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. 


उन्होंने महासमुंद जिले में SP पद पर रहते हुए नशे के खिलाफ में निजात अभियान चलाया था. जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कार मिले हैं.आपको बता दें कि राज्य शासन ने सोमवार यानि 5 फरवरी को 25 जिलों के पुलिस कप्तानों का तबादला किया है.जिसके बाद राजधानी रायपुर रेंज के नए IG का पद अमरेश मिश्रा को साथ ही रायपुर के नए SSP का पद संतोष कुमार सिंह मिला हैं. 

वहीं वर्तमान में SSP प्रशांत कुमार अग्रवाल को प्रदेश के बस्तर जिले भेजा गया है. इसके साथ ही अजय कुमार यादव,आईपीएस डॉ. आनंद छाबड़ा और  बद्री नारायण मीणा को पुलिस महानिरीक्षक पद के लिए नवा रायपुर के पुलिस मुख्यालय में पदस्थ किया गया है. इसके आलावा जशपुर के IPS डी. रविशंकर को पुलिस अधीक्षक को  रायपुर के अतिरिक्त परिवहन आयुक्त पद पर पदस्थ किया है. वहीं इस सम्बंध में गृह पुलिस विभाग केअवर सचिव मनोज कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी किया है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.