Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज छत्तीसगढ़ पहुंचेगी राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, देखिए पूरा मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

 BHARAT JODO NYAY YATRA: राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा गुरुवार को छत्तीसगढ़ में प्रवेश करेगी। यात्रा शाम करीब 3-4 बजे के बीच ओडिशा से रायगढ़ पहुंचेगी। बॉर्डर पर फ्लैग हैंड सेरेमनी होगी। फिर दर्रामुडा में नाइट हॉल्ट होगा। राहुल गांधी के दिल्ली जाने के चलते 9-10 फरवरी को यात्रा विराम होगा।


न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ की 4 लोकसभा सीट रायगढ़, कोरबा, जांजगीर और सरगुजा से गुजरेगी। पार्टी की कोशिश है कि इन चारों सीटों पर पक्ष में माहौल तैयार किया जा सके। छत्तीसगढ़ में लोकसभा की कुल 11 सीटें हैं। इनमें से 2 सीटें ही कांग्रेस के पास हैं, बाकी 9 सीटों पर भाजपा का कब्जा है। कांग्रेस को भरोसा है कि राहुल गांधी की इस न्याय यात्रा का लोकसभा चुनाव में असर पड़ने वाला है। ऐसे में वो कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती।


राहुल गांधी की न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ में पांच दिनों तक रहेगी जो राज्य के 7 जिलों से होकर गुजरेगी। इस दौरान राहुल गांधी प्रदेश में 536 किलोमीटर 5 दिनों तक पैदल चलेंगे।। 14 फरवरी को बलरामपुर-रामानुजगंज जिले से इस यात्रा की विदाई होगी। 11 फ़रवरी को सुबह 10 बजे महात्मा गांधी की प्रतिमा पर श्रधांजलि अर्पित करने के बाद यात्रा की शुरुआत होगी । इसके बाद रायगढ़ के बस स्टैण्ड चौक पर आमसभा किया जाएगा । और फिर नहरपाली (खरसिया रोड) में 12:30 पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया है। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.