Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मानहानि से जुड़े मामले में राहुल गांधी की पेशी आज, जानें पूरा मामला

 Rahul Gandhi News : राहुल गांधी की अगुवाई में कांग्रेस भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही है. मणिपुर से होते हुए यात्रा आजकल उत्तर प्रदेश से जिलों से गुजर रही है. इसी बीच मंगलवार (20 फरवरी) को यात्रा पर ब्रेक लगने जा रहा है, क्योंकि राहुल गांधी को एक मामले में कोर्ट में पेश होना है. इसके लिए कुछ घंटों के लिए यात्रा को रोका जाएगा. राहुल गांधी सुल्तानपुर की एक स्थानीय कोर्ट में पेश होने के बाद दोबारा इस यात्रा को शुरू करेंगे.


कांग्रेस नेता ने दी जानकारी

राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि मंगलवार को सुबह भारत जोड़ो न्याय यात्रा कुछ देर के लिए रुकेगी, क्योंकि राहुल गांधी को मानहानि से जुड़े एक मामले में कोर्ट में पेश होना है.

राहुल गांधी कोर्ट में पेश होंगे

जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि “भारत जोड़ो न्याय यात्रा को सोमवार को 37 दिन हो चुके हैं. मंगलवार को ये यात्रा कुछ देर के लिए रुकेगी. दोपहर 2 बेज अमेठी के फुरसतगंज से यात्रा को दोबारा शुरू किया जाएगा. राहुल गांधी मंगलवार को सुबह 11 बजे सुल्तानपुर की स्थानीय कोर्ट में पेश होने के लिए पहुंच सकते हैं.”

अमित शाह पर की थी आपत्तिजनक टिप्प्णी

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 2018 में बेंगलुरु में गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद तत्कालीन जिला उपाध्यक्ष विजय मिश्रा ने राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. विजय मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी ने गृहमंत्री अमित शाह को हत्यारा कहा था. जिससे उन्हें ये सुनकर ठेस पहुंची थी. बाद में वकील के जरिए राहुल गांधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बीते 5 साल से ये मामला कोर्ट में चल रहा है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.