Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस में भगदड़ की तैयारी, भाजपा में शामिल होने लोगों की लगी है लाइन : मंत्री नेताम

 रायपुर : पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर आईटी का छापा पढ़ने के बाद से छत्तीसगढ़ में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। ऐसे में उनके करीबियों के दिल की थड़कन भी बढ़ी हुई है। क्योंकि आयकर विभाग ने मंत्री भगत सिंह के अलावा उनके करीबियों के निवास पर भी धावा बोला है। इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस के लोगों ने छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है। 



कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, प्रदेश का विकास नहीं, इनका लक्ष्य तिजोरी भरने का था। लेकिन हमने जनता से भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई का वादा किया है। उसी वादे को पूरा करने के लिए आज छग को लूटने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। 

मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि, आज विभाग के लोगों के साथ बैठक और कार्यप्रणाली पर चर्चा करेंगे. विभाग की पूरी जानकारी लेंगे. विभाग का सामंजस्य होगा. हमें कहां पहुंचना है और किस दिशा में ले जाना है इसलिए चर्चा कर रहे हैं.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर तंज कसते हुए मंत्री नेताम ने कहा कि, यात्रा उनका चलते रहता है. यात्रा में भगदड़ मची है. छत्तीसगढ़  कांग्रेस में भी भगदड़ मचने वाली है. लोगों की लाइन लगी है बीजेपी में शामिल होने के लिए.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.