Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन में पहुंचे पीएम , 2024 चुनाव के लिए तैयार होगा रोडमैप, मोदी देंगे जीत का मंत्र

 BJP National Council : BJP के राष्ट्रीय अधिवेशन की शुरूआत दिल्ली में हो गई है. इस अधिवेशन में हिस्सा लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे गए हैं. उनके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी वहां मौजूद हैं.


दो दिनों तक चलने वाले इस अधिवेशन में देशभर के करीब 13 हजार बीजेपी नेता हिस्सा लेंगे. आगामी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हो रहे इस अधिवेशन के जरिए बीजेपी चुनाव के लिए अपना रोड़मैप पेश करेगी. जबकि दूसरी ओर पार्टी मोदी सरकार की 10 सालों की उपलब्धियों और राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर एक प्रस्ताव पेश करेगी.

राष्ट्रीय अधिवेशन पर केंद्रीय मंत्री दर्शना जरदोश ने कहा, “भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, मैं खुश हूं कि मैं इसका हिस्सा हूं. महिला मोर्चा, यूवा मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चा आदि सभी मिलकर अपने एक भारत, श्रेष्ठ भारत के संकल्प को लेकर आगे बढ़ेंगे.” भाजपा विधायक रीवाबा जाडेजा ने कहा, “बहुत ही उत्साह और जोश का माहौल है. यह कार्यकारिणी जानकारीपूर्ण रहने वाली है. गुजरात की 26 लोकसभा सीटें हम जीतेंगे. प्रधानमंत्री के ‘400 पार’ नारे को जरूर पूरा करेंगे.”

अधिवेशन पर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा, “हम प्रधानमंत्री के अत्यंत सकारात्मक, आशावादी संदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री के संदेश का देश के युवा काफी उत्सुकता से अनुसरण करते हैं। हम आज उनके संबोधन की प्रतीक्षा कर रहे हैं.” उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “भारत श्रेष्ठ हो रहा है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश और आगे जाएगा.”

केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा, “सब लोगों ने मन बना लिया है कि अगली सरकार फिर से भाजपा की ही होगी.” मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा, “संकल्प तय है, उसे पूरा करना है. उसकी तैयारी के लिए यह अधिवेशन है. संकल्प पूरा होगा यह विश्वास है.” बता दें कि बीजेपी का अधिवेशन पीएम मोदी के भाषण के बाद दिल्ली में खत्म होगा.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.