Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IND vs ENG: यशस्वी जायसवाल ने लगाया तूफानी शतक, तूफानी बल्लेबाजी से मचाया तहलका

 IND vs ENG: राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल ने तूफानी शतक जड़ा. यशस्वी ने अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक महज 122 गेंदों में पूरा किया. यशस्वी की पारी की खास बात यह रही कि उन्होंने अपने शुरुआती 35 रन 75 गेंदों में बनाए थे. जबकि शतक तक पहुंचने के लिए जायसवाल ने आखिरी के अपने 65 रन सिर्फ 47 गेंदों में ही बना लिए. भारत के इस सलामी बल्लेबाज ने अपनी इस शतकीय पारी के दौरान 9 चौके और 5 छक्के लगाए.


यशस्वी के इस शानदार शतक की बदौलत भारत की इस मैच पर पकड़ काफी मजबूत हो गई है. खबर लिखे जाने तक भारत के पास 302 रनों की बढ़त हो चुकी है. ऐसे में एक बार फिर देखना दिलचस्प रहेगा कि यशस्वी इस सीरीज में लगाए गए अपने दूसरे शतक को दोहरे शतक में तब्दील कर पाते है या नहीं. इससे पहले विगाज टेस्ट में यशस्वी ने डबल सेंचुरी लगाई थी. ऐसे में जायसवाल के पास एकबार फिर हीरो बनने का मौका है.

जायसवाल ने लगाया शतक

यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत से ही दमदार प्रदर्शन किया। दूसरी पारी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए। इसके बाद रन बनाने की जिम्मेदारी यशस्वी ने संभाल ली। उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी से शतक लगा दिया। उन्होंने अपनी सेंचुरी 122 गेंदों में पूरी की है। वह अभी 100 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। उनका टेस्ट क्रिकेट में ये तीसरा शतक है।

इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरा टेस्ट शतक

यशस्वी जायसवाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी बेहतरीन दोहरा शतक लगाया था। तब उन्होंने 209 रनों की पारी खेली थी। जायसवाल ने टीम इंडिया के लिए साल 2023 में टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने डेब्यू मैच में ही शतक लगाया था। उन्होंने अभी तक 7 टेस्ट मैचों में 735 रन बनाए हैं, जिसमें तीन शतक शामिल हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.