Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट टूर्नामेंट में महासमुन्द की टीम ने रायपुर को हराया

 छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट एलीट ग्रुप मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट महासमुंद के दूसरे मैच में महासमुंद का मुकाबला रायपुर ब्लू से हुआ। जिसमें महासमुंद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रायपुर की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनके बल्लेबाज पहली पारी में महज 105 रन बनाकर ऑल आउट हो गए।


जिसमें नमन ने शानदार 5 विकेट चटके , प्रशांत ने 2, सुधांशु ने 3 विकेट लिया। इसके पश्चात महासमुंद की टीम बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरी। महासमुंद टीम की ओर से अनुराग ने 46 , आदित्य ने 50, प्रशांत ने नाबाद 84 रनों की उपयोगी पारी खेलकर महासमुंद टीम को 182 रनों की बढ़त दिलाई और मैच में टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया । बढ़त का पीछा करने उतरी रायपुर की टीम ने अपने पहले पारी से अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 303 रन बनाए। रायपुर को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका महासमुंद के गेंदबाजों ने निभाई। जिसमें सुधांशु ने 3,प्रशांत ने 4,तुषार चंद्राकर ने 2 विकेट प्राप्त किया।

अब महासमुंद के सामने 122 रनों की चुनौती थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी महासमुंद की शुरुआत ज्यादा कुछ अच्छी नहीं रही। महासमुंद के बल्लेबाज जल्दी पवेलियन लौटते गए। परंतु तुषार चंद्राकर ने एक छोर संभाल कर रखा और महासमुंद को विजय दिला कर ही वापस लौटे और 58 रन बनाकर नाबाद रहे और रायपुर ब्लू को 4 विकेट से हराया ।

इस जीत पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव विनोद शर्मा, अध्यक्ष शशांक मोघे , कोषाध्यक्ष सलीम कुरैशी, चयनकर्ता राजेश शर्मा, तुषार चौहान, दिनेश जी, आनंद कामदार , आलोक दिवेदी तृपेश साहू एवं शैलेश शुक्ला ने टीम के खिलाड़ियो को इस जीत के लिए बहुत बहुत बधाई दी एवं आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाये दी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.