Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IND vs ENG : टूटा है 'बैजबॉल' का घमंड, भारत ने इंग्लैंड को 106 रनों से हराया

 IND vs ENG 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वापसी की. जबकि इंग्लिश टीम अपने चिर परिचित अंदाज में बैजबाल क्रिकेट खेलते दिखी.


दूसरी पारी में भारत को मिली 398 रनों की बढ़त के जवाब में इंग्लिश टीम 292 रनों पर ढेर हो गई. मेहमान टीम की ओर से दूसरी पारी में जैक क्राउले ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए. इसके अलावा बेन फोक्स और टॉम हार्टले ने 36-36 रन बनाए. वहीं भारत की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ने 3-3 विकेट लिए. जबकि मुकेश कुमार, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिले.


दूसरी पारी में जब भारतीय टीम सिर्फ सिर्फ 255 रन बनाकर आउट हो गई थी, तो एक पल के लिए ऐसा लगा कि यहां से मैच फंस चुका है। इंग्लैंड एक बार फिर से 399 न के लक्ष्य को हासिल कर लेगा। लेकिन आज के मैच में बुमराह और अश्विन ने अपना दम दिखाया और मैच को भारत की झोली में लाकर डाल दिया है। इसके अलावा भारत के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार, स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल और कुलदीप यादव ने भी एक-एक विकेट हासिल की है। इस तरह इस मैच को जीतने के लिए पूरी टीम ने मिलाजुला सहयोग दिया है। अब भारत को सीरीज का तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से खेलना है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.