Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भगवान कृष्ण के आदेश से यह काम करके खुश हूं, सुदर्शन सेतु का लोकार्पण कर बोले PM मोदी

 पीएम मोदी आज गुजरात के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने आज सुबह बेट द्वारका मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद 2 किमी. से अधिक लंबे केबल ब्रिज सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया. इसके बाद पीएम ने समुद्र में स्कूबा डाइविंग की. इस दौरान पीएम ने समुद्र में डूबी द्वारिका नगरी के दर्शन किए. उन्होंने इसके अनुभव भी सोशल मीडिया पर साझा किए. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि समुद्र में डूबी द्वारिका के दर्शन करना दिव्य अनुभव था. मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें।



इसके बाद पीएम ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सुदर्शन सेतु द्वारका के लोगों और श्रद्धालुओं के सफर को आसान बनाएगा. यह सेतु सिर्फ एक ब्रिज नहीं बल्कि विकसित होते भारत की इंजीनियरिंग का भी कमाल है. मैं तो चाहूंगा कि देश में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को एक बार यहां आकर पुल का अध्ययन करना चाहिए. इस पुल के निर्माण में जुटे श्रमिकों और इंजीनियर की पूरी टीम को मैं बधाई देता हूं.


पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत के वैभव की तस्वीरें मेरे सामने घूम रही है. मैं आज द्वारका के समुद्र में काफी देर रहा. मैंने वहां डूबी हुई द्वारिका नगरी के दर्शन किए. 2017 में मुझे ही इस पुल के शिलान्यास करने का अवसर मिला था आज उद्घाटन करने का अवसर भी मुझे ही मिला.


पीएम ने कहा कि जब मैं यहां का सीएम था तब यहां से दुनियाभर में सामान निर्यात किया जाता था. अब पुल के बन जाने से ओखा एक बार फिर दुनिया के नक्शे पर आ गया है. पीएम ने कहा कि मैंने तत्कालीन यूपीए सरकार के समय इस ब्रिज को बनाने की बार-बार वकालत की थी लेकिन हर बार मुझे निराशा मिला. तब मैंने सोच लिया था कि यह काम मुझे ही करना है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.