Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : पाखंडी बाबा गिरोह के साथ गिरफ्तार, झांसा देकर बंद कमरे में ले जाकर बच्चियों से किया दुष्कर्म

CG NEWS :  न्यायधानी बिलासपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक ढोंगी बाबा ने तंत्र-मंत्र और पूजा करने के बाद पैसा बरसने की बात कहकर दो नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म को अंजाम दिया। जिसके बाद ढोंगी की सच्चाई का पता लगने के बाद पीड़ित बच्चियों के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में की, इस मामले में पुलिस ने आरोपी का पर्दाफाश करते हुए उसे धर दबोचा, वहीं इस अपराध में उसका साथ देने वाले 3 युवक समेत एक युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.


मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर की प्रभारी एसपी अर्चना झा ने बताया कि कुंवारी लड़कियों के परिजनों को तंत्र-मंत्र और पूजा विधि कर पैसे बरसने का झांसा देकर आरोपियों ने दुष्कर्म की इस वारदात को अंजाम दिया था. उन्होंने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े इन आरोपियों ने सरसींवा और भटगांव के रहने वाले दो अलग-अलग परिवार को अपने झांसे में लिया था. पड़ोसी होने के चलते बच्चियों के परिजन आरोपियों की बात में आ गए और रतनपुर थाना क्षेत्र के मदनपुर स्थित ठाकुर पंडित उर्फ कुलेश्वर सिंह राजपूत के ठिकाने पर पहुंचे.

इस दौरान ढोंगी बाबा ने पहले लड़कियों के परिजनों के सामने तंत्र-मंत्र और पूजा का बहाना किया, जिसके बाद अलग से पूजा करने के बहाने दूसरे कमरे में ले जाकर दोनों बच्चियों से बारी-बारी से रेप किया. आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से लड़कियों को इस बारे में किसी को भी नहीं बताने की बात कहकर धमकाया. इसके बाद ढोंगी बाबा ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़कियों के ऊपर पैसे फैलाकर उसपर कपड़ा ढक दिया और परिजनों को बुलाकर चमत्कारिक रूप से पैसा बरसने की बात कही.

पैसों को देख पीड़ित लड़कियों के परिजन काफी खुश हुए और पैसे लेकर घर लौट आए. जब लड़कियों ने उन्हें अपने साथ दुष्कर्म होने की बात परिजनों को बताई तो वह हैरान रह गए. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. मामले की सूचना के बाद एसपी अर्चना झा के नेतृत्व में रतनपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी ठाकुर पंडित उर्फ कुलेश्वर सिंह राजपूत और लोगों को झांसे में लेने का काम करने वाली महिला समेत 3 अन्य युवकों को गिरफ्तार किया है. रतनपुर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.