Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Dhamtari Crime News : शराब पीने से मना करने पर नौकर ने चाकू घोंपकर कर दिया मर्डर

 Dhamtari Crime News : धमतरी के केरेगांव में शराबी नौकर ने चाकू मारकर मालिक की हत्या कर दी। मालिक द्वारा बार बार शराब पीने के लिए मना करना हत्या का कारण बना। पुलिस ने आरोपी को शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।


केरेगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 29 फरवरी को शिवनारायण नेताम ग्राम फुड़हरधाप एवं संजय ठाकुर चारामा दोनों केरेगांव थाना पहुंचे। हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मृतक रामसम्मुख नेताम 39 वर्ष जो रिश्ते में उनका साढू भाई है। ग्राम फुडहरधाप में खेती कार्य साथ में करेंगे कहकर बुलाया था, तब दोनों मिलकर ग्राम फुडहरधाप में करीबन डेढ़ एकड़ खेत में धान का फसल लगाए है।

देखभाल एवं रखवाली के लिए धमतरी के तेजेश्वर तुर्रे को रखा था। वह भी फुड़हरधाप में रहकर खेत में बने झोपड़ी में रहकर रखवाली करता था। उनके साथ रामसम्मुख नेताम के चार एकड़ खेत को ग्राम चारामा निवासी संजय ठाकुर रेग में लेकर तरबूज का फसल लगाया है, जो अपने रखवाली करने के लिए देवेन्द्र कुमार मंडावी निवासी खम्मेश्री अरौद डुबान तथा सुभाष सेठिया निवासी तिरयारपानी को अपने तरबूत फसल की देखरेख करने के लिए खेत में बनी झोपड़ी में रहता है।

रात्रि करीबन आठ बजे रामसम्मुख नेताम खेत में बने झोपड़ी में तेजेश्वर तुर्रे को खाना खाने के लिए बुलाने झोपड़ी में गया था। कुछ देर बाद मैं भी खेत में बने झोपड़ी में गया देखा तो तेजेश्वर तुर्रे अत्याधिक शराब के नशे में था, जिन्हें रामसम्मुख नेताम द्वारा समझा रहा था कि इतना क्यों पी लिये हो। दिनभर कुछ काम नहीं करते हो बोला। ऐसा कहकर रामसम्मुख नेताम कुर्सी में बैठकर पानी पीने लगा।

इस बात से नाराज होकर तेजेश्वर तुर्रे काफी गुस्से में आकर सब्जी काटने वाले चाकू से रामसम्मुख नेताम के सीने में प्राणघातक हमला किया, जिससे वह कुर्सी सहित जमीन में गिर गया। खून बहने लगा। थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर तेजेश्वर तुर्रे फरार हो गया है। जुर्म दर्ज कर पुलिस आरोपी को पकड़ने थाना प्रभारी ने तत्काल टीम बनाकर भेजा।धमतरी कि ओर भाग रहे तेजेश्वर को घेरा बंदी कर हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर अपराध करना स्वीकार किया। आरोपी पर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.