Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हवस में अंधे होकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या, शारीरिक संबंध बनाने से पत्नी ने किया था इंकार

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के भोंदलापारा में एक महिला की हुई मौत मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पति निकला. हत्या की वजह जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. जब पत्नी के शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो पति ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या का संदेह न हो इसलिए आरोपी पति खुद रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा. हत्या का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


क्या था पूरा मामला

दिनांक 10/02/2024 की रात्रि 11:30 बजे सूचक रूपचंद पटेल पिता स्व.विसरू राम पटेल उम्र 39 वर्ष भोंदलापारा रतनपुर थाना उपस्थित आकर मर्ग कायम कराया कि इसकी पत्नी सावनी बाई उम्र 38 वर्ष उक्त दिनांक की रात्रि को अपने कोला-बाड़ी के सेमी के नार के पास गिरी पड़ी हुई मिली।

जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रतनपुर ले जाने पर मृत हो जाना बताए हैं। पुलिस ने रूपचंद पटेल की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जाँच पंचनामा कार्यवाही दौरान मृतिका का पीएम कराया गया था जो डॉक्टर द्वारा पीएम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करना बताए जाने पर थाना रतनपुर में धारा 302 भादवि का अपराध घटित करना पाये जाने पर दिनांक 16.02.24 को दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान मृतिका के पति रूपचंद पटेल से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर आरोपी रूपचंद पटेल शराब के नशे में होने पर उसकी पत्नी द्वारा शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने व मनमुटाव होने से पत्नी सावनी बाई की गला घोटकर हत्या करना स्वीकार किया।

जिस पर पुलिस नेआरोपी रूपचंद पटेल पिता स्व. विसरू राम पटेल उम्र 39 वर्ष भोंदलापारा रतनपुर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.