Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भिलाई में स्पीड रीडिंग प्रतियोगिता में गरिमा और साधना प्रथम

 आरंग ।  संकुल केंद्र भिलाई में प्राचार्य चंदूलाल साहू व समन्वयक जीतेन्द्र शुक्ला के मार्गदर्शन में सोमवार को संकुल स्तरीय स्पीड रीडिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें संकुल केंद्र के सभी शालाओं के चयनित विद्यार्थियों ने भाग लिया। जिसमें प्राथमिक शाला भिलाई से गरिमा साहू प्रथम,ओडका से वीनस परमार द्वितीय , चरौदा से रोमा धीवर तृतीय एवं माध्यमिक शाला भिलाई से साधना साहू प्रथम, चरौदा से निरूपमा साहू द्वितीय,खपरी से पूजा साहू तृतीय स्थान प्राप्त किया।सभी विजेताओं को संकुल की ओर से प्रशस्ति पत्र और पेन भेंटकर पुरस्कृत किया गया।




इस अवसर पर प्राचार्य सी एल साहू ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा इस कार्यक्रम का उद्देश्य प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक स्तर पर मूलभूत साक्षरता को बढ़ावा देना है। वही जीतेंद्र शुक्ला ने भी बच्चों को प्रेरित करते हुए बच्चों का उत्साह बढ़ाया।

कार्यक्रम का संचालन नवाचारी शिक्षक महेन्द्र पटेल ने किया। इस अवसर पर प्रधान पाठिका डार्थी तांडी,शिक्षक खम्मन साहू,गुरूचंद पारधी, गोपाल चंद्राकर, संतोष धीवर, शिक्षिका पायल शुक्ला,किरण यादव,भृत्य उमाशंकर साहू सहित संकुल केंद्र के छात्र छात्राओं की उपस्थिति रही। सभी विजेताओं को संकुल प्राचार्य व समन्वयक सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने विकासखंड स्तर पर बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.