Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गांवों में हो रही बिजली की आंख-मिचौली, अघोषित विद्युत कटौती से ग्रामीण परेशान, सुधार नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी-पप्पू पटेल

 तुमगांव । तुमगांव नगर व क्षेत्र में हो रही अघोषित बिजली कटौती और लो बोल्टेज  को लेकर तुमगांव सिरपुर मंडल अध्यक्ष पप्पू पटेल ने विद्युत विभाग के अधिकारी  से मिलकर जल्द इस विद्युत आपूर्ति व  बिजली कटौती पर रोक लगाने  ज्ञापन सौंपा है। साथ ही निराकरण नही होने की स्थिति में दफ्तर घेराव व आंदोलन की चेतावनी दी है। 


बता दें कि लगातार हो रही अघोषित विद्युत कटौती से लोगों को काफी परेशानियों  का सामना करना पड़ रहा है। दिन में अनेक बार  कटौती के अलावा रात को भी की जा रही अघोषित कटौती से उपभोक्ता परेशान हैं। कटौती को लेकर बिजली विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। इस  बिजली कटौती ने लोगों की नींद उड़ा दी है।

लोगों को न तो दिन और न ही रात में बिजली मिल रही है। इस वर्ष बिजली के जर्जर पुराने तारों के टूटने, ट्रांसफार्मरों के जलने के बाद तय समय सीमा में न बदले जाने की समस्या आरंभ हो गई, जो अब गंभीर रूप ले चुकी है। कोई दिन या रात ऐसा नहीं बीत रहा, जिस दिन ग्रामीण क्षेत्र में अघोषित बिजली कटौती नहीं की जा रही हो। 

विभाग के अधिकारियों द्वारा  अधीनस्त कर्मचारियों को  सुचारु रूप से विद्युत आपूर्ति के लिए निर्देशित किया है।  बावजूद इसके विद्युत विभाग  के कर्मचारियों द्वारा  मेंटेनेंस के नाम पर ग्रामीण क्षेत्रों में बार-बार अघोषित बिजली कटौती की जा रही है।  अघोषित विद्युत कटौती से पूरे आमजन में आक्रोश व्याप्त है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.