Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शमी और ईशान को नहीं मिली जगह

 IND vs ENG Test : इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू हो रहे टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम ने अपने स्क्वाड की घोषणा कर दी है। भारतीय टेस्ट टीम में तेज गेंदबाज आवेश खान और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल को भी जगह मिली है। वहीं टीम में केएल राहुल और अय्यर की भी वापसी हुई है।


इसके अलावा मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट नहीं हैं, जिसके कारण वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है। बता दें कि बीसीसीआई ने अभी सिर्फ दो टेस्ट मैचों के लिए टीम को घोषित किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

सीरीज की शुरुआत 25 जनवरी से हो रही है। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा। वहीं दूसरे मैच की शुरुआत 2 फरवरी से विशाखापटनम में होगा। सीरीज का तीसरा मैच राजकोट में खेला जाएगा जबकि चौथा मुकाबला रांची और आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में खेला जाना है।

पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), आवेश खान।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.