Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

विवादों का अस्पताल : दो डॉक्टरों ने मिलकर एक डॉक्टर को जमकर मारपीट

 भिलाई : स्पर्श मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल रामनगर के डायरेक्टर द्वारा अस्पताल में ही कार्यरत डॉक्टर दीपक कोठारी के साथ स्वयं के चेंबर में बुलाकर जमकर मारपीट की गई। दोपहर भोजन के दौरान हाथ मुक्का से डॉक्टर पर हमला किया। इस दौरान उनके साथ अस्पताल के ही दूसरे डॉक्टर संजय गोयल के द्वारा साथ दिया गया। डॉ दीपक कोठारी के द्वारा यह आरोप लगाए गए हैं ।


डॉक्टर के द्वारा इस घटना की लिखित शिकायत सुपेला थाने में की गई है। वही डॉक्टर संजय गोयल ने मारपीट की घटना से इनकार करते हुए कहा कि केवल झूम झटकी हुई है मारपीट की रिपोर्ट सरासर गलत हैडॉ दीपक कोठारी द्वारा की गई लिखित शिकायत में उल्लेखित किया है कि वह स्पर्श हॉस्पिटल संस्थान में पिछले 7 वर्षों से कार्यरत हैं।

एक बैठक और चर्चा के नाम पर अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. दीपक वर्मा और डॉ. संजय गोयल ने स्वयं के चैंबर में बुलाया और जब चर्चा चल रही थी, डॉ वर्मा एवं डॉ गोयल के द्वारा दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और फिर डॉ कोठारी को मुक्कों से मारना शुरू कर दिया।. दीपक वर्मा ने गाली-गलौज और मुक्कों से शुरुआत की और उसके बाद डॉ. संजय गोयल ने भी मुक्कों से मारना शुरू कर दिया।

डॉ. दीपक वर्मा इस हद तक पहुंच गये कि कालर पड़कर हाथ मुक्का से मारपीट करते हुए धक्का मुक्की की गई अस्पताल के अन्य चिकित्सक और स्टाफ ने हस्तक्षेप कर डॉक्टर के चुगल से मुझे बचाया मैं थाने पहुंचकर इस घटना की लिखित में शिकायत करते हुए मेडिकल मुलाइज कराया मेरी शिकायत पर डॉ दीपक वर्मा डॉक्टर संजय गोयल के खिलाफ 294, 323, 506, का अपराध दर्ज किया गया है

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.