Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फैंसी स्टोर में काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप करने वाले तीन दरिंदों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर : बालोद जिला में युवती का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले दो अन्य फरार आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि 15 जनवरी की रात दुकान से काम कर लौट रही युवती के साथ ये दरिंदगी की घटना सामने आयी थी। जिसमें तीन नशेड़ी युवकों ने लड़की को सरेराह अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये थे। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने जहां एक आरोपी को 24 घंटे के भीतर ही अरेस्ट कर लिया था। वहीं दो अन्य आरोपी लगातार फरार चल रहे थे। जिन्हे पुलिस ने कवर्धा और नागपुर से गिरफ्तार किया है।



गौरतलब है कि 15 जनवरी को गुण्डरदेही थाना इलाके में फैंसी स्टोर में काम करने वाली युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी थी। रात के वक्त दुकान से घर लौटने के दौरान बदमाशों ने लड़की के साथ दरिंदगी करते हुए उसे अधमरा हाल में छोड़कर फरार हो गये थे। जिसके बाद इस घटना से पीड़ित लड़की बदहवाश हालत में ही रेलवे ट्रैक की तरफ आत्महत्या की नियत से जा रही थी। स्थानीय लोगों की मदद से लड़की को पकड़कर घटना की जानकारी ली गयी। गैंगरेप की घटना का खुलासा होने के बाद पीड़ित लड़की की रिपोर्ट पर गुण्डरदेही पुलिस फौरन हरकत में आयी। एसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल और आस पास के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाला गया।


जांच में इस वारदात में राहुल देवार और बबलु देवार कपड़ा दुकान में कुछ सामान खरीदते हुये दिखे थे। संदेह के आधार पर जब पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए पहुंची, तो आरोपी बबलू देवार पुलिस को देखकर गिरफ्तारी के डर से बस स्टैण्ड गुण्डरदेही के एक होटल मे जाकर छिप गया था। जिसे पुलिस टीम ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी बबलू देवार ने अपने साथी राहुल देवार और विक्रम देवार के साथ इस घटना को अंजाम देने की बात कबूल किया। इस खुलासे के बाद पुलिस फरार राहुल देवार और विक्रम देवार की सरगर्मी से तलाश कर रही थी। आरोपियों का सुराग जुटाने के लिए सायबर सेल की मदद से लगातार पुलिस उनके ठिकानों पर दबिश दे रही थी। इसी दौरान पुलिस को मोहला मानपुर जिले के चिल्हाटी गांव में दोनों फरार आरोपियों के होने की सुचना मिली।


पुलिस टीम फौरन मौके के लिए रवाना हो गयी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही दोनों आरोपियों ने अपनी स्कूूटी छोड़कर वहां से फरार हो गये। जिसके बाद राजनांदगावं से कवर्धा के बीच सीसीटीवी फुटेज और साईबर सेल की मदद से आरोपी विक्रम देवार की तलाश की जा रही थी। जांच में आरोपी के के कवर्धा में अपने रिश्तेदार के घर पर छिपे होने की जानकारी मिली और पुलिस ने मौकेे पर दबिश देकर विक्रम देवार को कवर्धा से गिरफ्तार कर लिया। वहीं महाराष्ट्र के नागपुर में तीसरे आरोपी राहुल देवार के होने की जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम ने नागपुर में दबिश देकर तीसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण,दुष्कर्म और मारपीट का अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.