Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Online Week: समसामयिक रुझानों और वैज्ञानिक अनुसंधान के बुनियादी सिद्धांतों पर ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन 8 से 12 जनवरी तक

 रायपुर। आईसीएफएआई विश्वविद्यालय रायपुर द्वारा 8 से 12 जनवरी 2024 तक " समसामयिक रुझानों और वैज्ञानिक अनुसंधान के बुनियादी सिद्धांतों पर” कार्यशाला सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है।


कार्यशाला के संयोजक डॉ. संजय कुमार यादव ने बताया कि

1. प्रोफेसर (डॉ.) सिरिल आर.एच. फोरोपोन, निदेशक, बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में डॉक्टरेट, मोंटपेलियर बिजनेस स्कूल, फ्रांस
2. प्रोफेसर (डॉ.) क्रिस्टियन येप्स, ला सैले और ज़ेवेरियन यूनिवर्सिटी, कोलंबिया, यूएसए
3. प्रोफेसर (डॉ.) अर्पण कुमार कर भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी)नई दिल्ली
4. प्रो. (डॉ.) एस.के. यादव, शिक्षक शिक्षा के पूर्व विभागाध्यक्ष, एनसीईआरटी नई दिल्ली
5. प्रो. (डॉ.) पवनेश कुमार सिंह, प्रमुख प्रबंधन विज्ञान, महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय, मोतिहारी, बिहार
6. डॉ. अजय सिंह एसोसिएट प्रोफेसर, कॉलेज ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन, यूनिवर्सिटी ऑफ हेल, सऊदी अरब साम्राज्य। मास्टर ऑफ रिसर्च (एमआरएस) लैंकेस्टर यूनिवर्सिटी, यू.के.

जैसे विद्वानों और शिक्षाविदों को सुनने-समझने का अवसर ऑनलाइन मिलेगा।

डॉ यादव के अनुसार यह वर्कशॉप विश्व के जिज्ञासु शिक्षक समुदाय के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। कार्यशाला का विवरण आईसीएफएआई विश्वविद्यालय रायपुर की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

कार्यशाला संयोजक डॉ यादव ने विश्वविद्यालय के कुलपति, रजिस्ट्रार, डीन (अकादमिक) और शिक्षण स्टाफ को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है।
डॉ. संजय कुमार यादव के अनुसार यह कार्यशाला अंतरराष्ट्रीय स्तर की है। जिसमें विभिन्न देशों के प्रसिद्ध संगठनों के विशेषज्ञ, और सलाहकार समिति के सदस्य अपने अनुभव साझा करेंगे। डॉ. यादव ने बताया कहा कि उनका लक्ष्य दुनिया भर के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के विभिन्न संकायों में वर्कशॉप और एफडीपी के माध्यम से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा में वृद्धि करना है। जिसमें ऑनलाइन मोड बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है I संयोजक ने याह उमीद जाहिर किया है कि यह कार्यशाला "समसामयिक रुझान और वैज्ञानिक अनुसंधान के बुनियादी सिद्धांत" के बारे में जागरूकता पैदा करेगा। कार्यशाला हाइब्रिड मोड में होगी जिसके मुख्य अतिथि प्रो. आलोक कुमार चक्रवाल कुलपति, गुरु घासीदास विश्वविद्यालय बिलासपुर ( छत्तीसगढ़) होंगेI अलग-अलग दिन उपरोक्त 6 अलग-अलग वक्ता होंगे।

विस्तृत जानकारी के लिए संयोजक से संपर्क कर सकते हैं:-
डॉ. संजय कुमार यादव,
सहायक प्रोफेसर (उपभोक्ता मनोविज्ञान, “उत्पाद और ब्रांड प्रबंधन“)
आईसीएफएआई विश्वविद्यालय रायपुर
Email:- yadavsanjaykumar399@gmail.com
मोबाइल नम्बर- 70004 91914

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.