Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बंगले में चोरी के आरोप पर शिव डहरिया बोले- “मैं अपना निजी सामान लेकर आया हूं

 रायपुर। कैबिनेट मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने सरकारी बंगले से सामान ले जाने का आरोप लगाया है। स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के आरोपों पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने भी पलटवार किया है। डहरिया बंगले से शासकीय सामान ले जाने की बात से सिरे से इंकार किया है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप अनुसूचित जाति को बदनाम करने के लिए लगाये गये हैं। उन्होंने इन आरोपों के लिए स्वास्थ्य मंत्री से माफी मांगने को कहा है।


शिव डहरिया ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को बयान देने के पहले अधिकारियों से पूछ लेना चाहिये था। साथ ही डहरिया ने सामान के चोरी होने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वो बंगले से अपना निजी सामान ही सिर्फ लेकर आये हैं। ऐसे आरोपों के लिए स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को माफी मांगना चाहिये। इस तरह से बदनाम करना उचित नहीं है।


कल श्याम बिहारी जायसवाल ने ये आरोप लगाया था, कि जो बंगला उन्हें आवंटित किया गया है, वो पूर्व नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया का है। बंगला खाली करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी आवंटित बंगले के निरीक्षण पर पहुंचे थे। इस दौरान बंगले के अंदर का नजारा देखकर मंत्रीजी का माथा चकरा गया। बंगले में लगे सरकारी बिजली के सामान, लाईट के बोर्ड, एसी-टीवी, बाथरूम के फिटिंग्स, शीशा सहित बड़े पैमाने पर सामान उखाड़ कर ले जाया गया। स्वास्थ्य मंत्री ने पूर्व मंत्री शिव डहरिया पर सवाल खड़ा करते हुए बंगले में लगे सामानों की चोरी का गंभीर आरोप लगाया है। मंत्री ने पीडब्लूडी के अफसरों को पूर्व में लगे सामानों का मिलान कर गायब सामानों की लिस्ट बनाने का निर्देश दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.