Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Mahadev Betting App: पूर्व सीएम को भेजे गए 508 करोड़ रुपये’, ED की चार्जशीट में भूपेश बघेल का नाम

 Mahadev Betting App:  महादेव बेटिंग ऐप मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की चार्जशीट में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम दर्ज है. बघेल के अलावा चार्जशीट में शुभम सोनी, अमित कुमार अग्रवाल, रोहित गुलाटी, भीम सिंह और असीम दास का नाम शामिल है.


असीम दास से पूछताछ में खुलासा हुआ था कि महादेव बेटिंग एप के प्रोमोटर्स की तरफ से भूपेश बघेल को कुल 508 करोड़ रुपये दिए गए थे ईडी ने चार्जशीट में ये भी लिखा है कि गिरफ्तारी के दौरान असीम दास ने 2 नवंबर 2023 को जो अपना बयान एजेंसी को दिया था, उससे वो पलट गया था. असीम दास ने उस दिन अपने वकील के साथ आए एक शख्स के प्रभाव में आकर अपने बयान पलटे थे, उसे पहले से टाइप किया गया वो कंटेंट दिया गया था और बोला गया था कि उसी कंटेंट को अपने द्वारा लिखकर साइन कर दे, जिससे कोर्ट में उसको फायदा होगा. ये वो बयान था, जिसमें उसने बोला था कि बरामद पैसा नेता भूपेश बघेल के लिए हवाला के जरिए आया था.

आरोपी असीम दास जो इस महादेव बेटिंग ऐप के प्रोमोटर के लिए हिंदुस्तान में कुरियर का काम करता- चार्जशीट में बताया गया है कि गिरफ्तार किए गए आरोपी असीम दास जो इस महादेव बेटिंग ऐप के प्रोमोटर के लिए हिंदुस्तान में कुरियर का काम करता था, उसके ठिकानों से हाल ही में करीब 5.39 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई थी. असीम दास ने एजेंसी को बताया कि ये पैसा हाल में प्रदेश में हुए चुनाव के दौरान कांग्रेस के नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम बघेल के लिए भेजे गए थे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.