Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पोलियो टीम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर भीषण हमला, धमाके में 5 जवानों की मौत

पाकिस्तान में एक बार फिर बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में पाकिस्तान के बाजौर में पोलियो टीम की सुरक्षा में तैनात 5 पुलिसर्मियों की मौत हो गई है। मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है। यह धमाका इतना भीषण था कि 22 से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। 


जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को बाजौर जिले की मामुंड तहसील में एक पुलिस वाहन को निशाना बनाकर किए गए बम विस्फोट में कम से कम पांच पुलिस अधिकारी शहीद हो गए और 22 घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि पुलिस पोलियो टीकाकरण टीमों को सुरक्षा प्रदान करने जा रही थी। उन्होंने बताया कि घटना में और लोगों की मौत की आशंका है। उन्होंने बताया कि मृतकों और घायलों को खार अस्पताल ले जाया गया है, जहां आपातकाल घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों के इलाज के लिए अस्पताल द्वारा रक्तदान मांगा गया था। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि हताहत हुए सभी पुलिसकर्मी थे।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) की सीनेटर शेरी रहमान ने बाजौर में पोलियो रोधी टीम की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस अधिकारियों पर हमले की निंदा की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीपीपी विस्फोट में शहीद हुए पांच कर्मियों के परिवारों के साथ एकजुटता से खड़ी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.