Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- इनके लिए भगवान राम काल्पनिक

 रायपुर : आज पूरा देश राममय है लेकिन देश की बड़ी विपक्षी पार्टी कांग्रेस, भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो रही है. इसपर देशभर में चर्चा हो रही है, राजनीतिक बयानबाजी हो रही है. इसी कड़ी में भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. राज्य के डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कांग्रेस के लिए भगवान राम काल्पनिक है. राम मंदिर के निर्माण में रोड़े लगाए है.


अरुण साव ने कहा कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में रोड़े लगाए है

दरअसल डिप्टी सीएम अरुण साव ने गुरुवार को रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रुख साफ है. यही कांग्रेस है जिन्होंने भगवान राम को काल्पनिक कहा. राम मंदिर के निर्माण में रोड़े लगाए. आज पूरा देश मंदिर के लोकार्पण को ऐतिहासिक बनाने में लगा है. कांग्रेसी सोंचें कि वे कहां हैं. इसके बाद अरुण साव ने छत्तीसगढ़ में भगवान राम के स्वागत की तैयार पर जानकारी दी है.

भगवान राम के ननिहाल में क्या है तैयारी?

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि 22 जनवरी ऐतिहासिक दिन होने वाला है. भव्य और दिव्य मंदिर के लोकार्पण का कार्यक्रम होगा. दुनिया के राम भक्त उत्सव के रूप में मनाने की तैयारी में हैं और छत्तीसगढ़ में विशेष तैयारी की जा रही है. शहर-शहर, गांव-गांव ,अलग-अलग धार्मिक संगठनों द्वारा विविध आयोजन की तैयारी है. हमारी सरकार भी तैयारी में जुटी है. छत्तीसगढ़ में उत्साह दोगुना है. हर एक व्यक्ति इस दिन को यादगार बनाने की तैयारी में है.

‘हमारी सरकार काम कर रही तो इनके पेट में दर्द हो रहा’

मोदी की गारंटी को वादाखिलाफी की गारंटी बताने वाले कांग्रेस के बयान पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने पलटवार करते हुए कहा कि अब तो कांग्रेस की बातों पर ज्यादा भरोसा नहीं है. 5 साल में छत्तीसगढ़ की जनता को जैसे ठगा, लूटा गया. आज जब ‘मोदी की गारंटी’ लोगों तक जा रही है. उनके पेट में दर्द हो रहा है, क्योंकि उनकी सोच नहीं है कि जनहित और जनता के हित में काम हो.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.