Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मकर संक्रांति पर जानलेवा बना चाइनीज मांझा, गर्दन कटने से 2 बच्चों की मौत

मकर संक्रांति पर चाइनीज मांझे ने दो मासूमों की जान ले ली. पहला मामला एमपी के धार का है. तो वहीं दूसरा मामला गुजरात का है. यहां बाइक पर पिता के साथ जा रहे बच्चे की चाइनीज मांझे से गर्दन कट गई. इसके बाद पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई.


जानकारी के अनुसार घटना एमपी के धार में हटवारा चौक की है. 14 जनवरी पर मकर संक्रांति पर लोग पतंगबाजी कर रहे थे. यहां रहने वाले विनोद चौहान अपने बेटे के साथ बाइक पर बैठकर कहीं जा रहे थे. इस दौरान उनका 7 साल का बेटा भी उनके साथ था. तभी हटवारा चौक के पास चाइनीज मांझा लटका हुआ था. बच्चा बाइक पर आगे की ओर बैठा था. तभी मांझे से उसकी गर्दन कट गई. विनोद आनन-फानन में अन्य राहगीरों की मदद से बच्चे को अस्पताल लेकर गए लेकिन डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मामले में शहर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिन लोगों के पास चाइनीज मांझे की डोर होगी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि पिछले दिनों प्रशासन ने चाइनीज मांझे के खिलाफ एक अभियान भी चलाया था.

वहीं दूसरी घटना गुजरात के महिसागर जिले की है. यहां चार साल का तरुण अपने पिता के साथ बाइक पर बैठकर जा रहा था. तभी बोराड़ी गांव के पास चाइनीज मांझे उसकी गर्दन कट गई. पिता बच्चे को लहुलूहान हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. न्यूज एजेंसी के अनुसार गुजरात में एक दिन में चाइनीज मांझे से 66 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार अहमदाबाद में 27, वडोदरा में 7, सूरत में 6, राजकोट में 4 और भावनगर में 4 लोग घायल हुए हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.