Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ी ठिठुरन, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Chhattisgarh Weather: बंगाल की खाड़ी से नमी आने के कारण छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला है। प्रदेश के कई जिलों में आज सुबह से रुक रूककर बारिश हो रही है। राजधानी रायपुर और बिलासपुर संभाग में रात में सर्द हवाओं के साथ ठंड बढ़ी है। न्यूनतम तापमान 14.6 डिग्री सेल्सियस से गिरकर 12.6 डिग्री सेल्सियस पर आ गया है।


मौसम विभाग की मानें तो बादलों की उपस्थिति अभी बनी रहेगी। मौसम विशेषज्ञ की मानें तो अभी एक-दो दिन न्यूनतम तापमान में गिरावट का सिलसिला जारी रह सकता है। गणतंत्र दिवस के बाद फिर से मौसम बदलेगा।

हल्की वर्षा की संभावना

मौसम विज्ञानी डा. एचपी चंद्रा के मुताबिक एक द्रोणिका दक्षिण अंदरूनी कर्नाटक से दक्षिण छत्तीसगढ़ तक 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। प्रदेश में प्रचुर मात्रा में बंगाल की खाड़ी से नमी आने कारण आज बादल छाए रहे। प्रदेश में 23 जनवरी को प्रदेश में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है।

बंगाल की खाड़ी से नमी आने के कारण आंशिक रूप से बादल रहने की संभावना है। उत्तरी छत्तीसगढ़ में न्यूनतम तापमान गिरावट होने की संभावना है। 23 जनवरी व 24 जनवरी को प्रदेश के दुर्ग संभाग के जिले, रायपुर संभाग के जिले, जांजगीर, रायगढ़, जशपुर और इससे लगे जिलों में एक दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.