Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोदी को डराया, धमकाया नहीं जा सकता : राष्ट्रपति पुतिन

 नई दिल्ली: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को भारत के राष्ट्रीय हित, भारतीय लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई या फैसले लेने के लिए डराया, धमकाया या मजबूर नहीं किया जा सकता. रूस के पब्लिक ब्रॉडकास्टर RT ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें पुतिन को पीएम मोदी की तारीफ करते हुए सुना जा सकता है.


45 सैकेंड के वीडियो में पुतिन को कहते हुए सुना जा सकता है, "रूस और भारत के संबंध लगातार सभी दिशाओं में विकसित हो रहे हैं और इसकी मुख्य गारंटी प्रधानमंत्री मोदी की नीति है. मैं कल्पना नहीं कर सकता कि मोदी को भारत के राष्ट्रीय हित, भारतीय लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई या निर्णय लेने के लिए डराया, धमकाया या मजबूर किया जा सकता है. मैं जानता हूं, उन पर ऐसा दबाव है. वैसे हमने कभी उनसे इस बारे में बात भी नहीं की. मैं बस यह देख रहा हूं कि बाहर से क्या हो रहा है."

साथ ही उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो कभी-कभी भारतीय लोगों के राष्ट्रीय हितों की सुरक्षा पर उनके सख्त रुख से मुझे हैरानी भी होती है." वीडियो के साथ ही ट्वीट पोस्ट में लिखा गया है कि इस वीडियो में राष्ट्रपति पुतिन की आवाज AI जनरेटेड है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.