Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आरंग में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन, सैकड़ों लोगों ने कराया जांच, पीपला वेलफेयर फाउंडेशन का अभिनव पहल

 आरंग ।  पीपला वेलफेयर फाउंडेशन और गायत्री परिवार आरंग के संयुक्त संयोजन में शनिवार को गायत्री शक्तिपीठ आरंग में स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन हुआ। जिसमें  रामकृष्ण केयर हास्पीटल रायपुर के हृदय रोग सर्जन डॉ विनोद आहूजा और कल्पेश अग्रवाल


ने उपस्थित होकर सैकड़ों लोगों का हृदय जांच एवं स्वास्थ्य परीक्षण किया। साथ ही सुगर,वजन, ब्लडप्रेशर, ईसीजी 

जांच कर लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। इस अवसर पर डॉ आहूजा ने कहा कि कोविड के बाद हृदयाघात की घटनाएं तेजी से बढ़ी है। इसलिए समय-समय पर हृदय रोग की जांच कराना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि अनियमित खान-पान और जीवन शैली से हृदय रोग तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहना आवश्यक है। इस अवसर पर रामकृष्ण केयर हास्पीटल रायपुर कार्डिया इंचार्ज भारत वर्मा, हरिशंकर साहू, हास्पीटल स्टाफ प्रशांत अनीश, राहुल,  लता सिस्टर ने स्वास्थ्य परीक्षण में सहभागिता निभाई। 

पीपला फाउंडेशन के सदस्यों ने बताया कि गत दिवस फांऊडेशन के संरक्षक अजय कांकरिया की अकस्मात् हृदयाघात से निधन को देखते हुए सभी सदस्यों ने स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजन करने का निर्णय लिया। शिविर के आयोजन संयोजन में विशेष योगदान गायत्री परिवार आरंग और  रानी पद्मावती महिला समूह तथा पीपला फाउंडेशन के सदस्यों की अहम् भूमिका रही। शिविर में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने पीपला फाउंडेशन द्वारा आयोजित स्वास्थ्य शिविर की उन्मुक्त कंठ से सराहना किया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.