Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बसना के गढ़फुलझर वासियो ने नवनिर्वाचित विधायक सम्पत अग्रवाल का ऐसे किया स्वागत...

गांव गांव घर घर गली गली निकली कलश एवं दीप प्रज्वलित विधायक डॉ संपत अग्रवाल के स्वागत में पुष्प गुच्छ देकर किया स्वागत।

बसना विधानसभा क्षेत्र नवनिर्वाचित विधायक डॉ संपत अग्रवाल विगत दिनों नगर आगमन पश्चात भव्य स्वागत के सिलसिलाओं के दौरान बसना से लगभग 9 किलोमीटर दूर गढ़फुलझर रामचंडी मंदिर प्रांगण में कोलता समाज की पहली बैठक मैं नवनिर्वाचित विधायक शामिल हुए।

विधायक डॉ सम्पत अग्रवाल ने मंदिर प्रांगण में बैठे गढ़ फुलझर के माता, बहनों, बुजुर्गों को प्रणाम आशीर्वाद प्राप्त किये। तत्पश्चात मंदिर प्रांगण में समस्त ग्रामीणों के लिए स्वल्पा आहार की व्यवस्था की गई थी।

बाद पूरा काफिला ग्राम फुलझर में विधायक अग्रवाल के आगमन पर प्रत्येक घरों के बाहर ज्योति कलश प्रज्वलित कर पुष्पगुच्छ हाथ में लिए सभी ग्रामीणों ने विधायक श्री अग्रवाल का स्वागत आत्मीयता रुपी कोई कसर नहीं छोडी गई. ग्राम के बुजुर्गों की चेहरों की चमक में तेज नजर आ रही थी।

तत्पश्चात गढ़फुलझर स्थित गुरुद्वारा श्री नानकसर साहिब के दरबार में विधायक डॉ सम्पत अग्रवाल द्वारा सर पर कपड़ा बांध दर्शन करने व आशीर्वाद लेने मत्था टेका गया।

ग्रामीणों के समक्ष विधायक अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि, यदि आधी रात तो मैं आपके साथ खड़ा हूं. मै आपका सेवक हूं सेवा ही मेरी पहली प्राथमिकता होंगी.

विधायक अग्रवाल ने आगे कहा कि, यह मौका मुझे आप लोगों ने आशीर्वाद स्वरुप प्रदान किया है इसका मै जीवन भर आप लोगो का आभारी रहूँगा साथ ही जो मैंने घोषणा किया है और सरकार कि घोषणा दोनों को जल्द से जल्द पूर्ण करूँगा यह मेरा संकल्प है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.