Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पार्टी विरोधी बयान देने वालों पर हो अनुशासनात्मक कार्यवाही- अमरजीत चावला

 रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रभारी महामंत्री (संगठन) व महासमुन्द जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व जिला अध्यक्ष अमरजीत चावला ने विधानसभा चुनाव 2023 में मिले जनादेश का सम्मान करते हुए प्रदेशभर के मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि प्रदेश की जनता ने जो फैसला किया, वह शिरोधार्य है। हम इस स्थिति का आत्मचिंतन करेंगे और पूरी ताकत के साथ अपने ईमानदार कार्यकर्ताओं की ताकत के साथ लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष खरगे जी, राहुल जी के नेतृत्व और छत्तीसगढ़ प्रभारी सैलजा जी के मार्गदर्शन में अपनी वापसी सुनिश्चित करेंगे।


अमरजीत चावला ने कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के खिलाफ दिये गए बयानबाजी की तल्ख लहजे में निंदा करते हुए गहरी नाराजगी ब्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह की सार्वजनिक बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही किये जाने की जरूरत है। चावला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तोड़ने- बाटने व कमजोर करने वालों की अब कांग्रेस में कोई जरूरत नहीं है। इस तरह के लोगो के खिलाफ अनुशासन का डंडा चलाने की जरूरत पर बल देते हुए चावला ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व, कुमारी शैलजा व प्रदेश के सह प्रभारियों ने कांग्रेस को एकजुट रखा और सबको एक जुट करने के साथ पार्टी की मजबूती के लिए कार्य किया।

एक षड्यंत्र के तहत विपरीत वातावरण बनाया जा रहा है , बावजूद किसी को अपनी बात रखनी है तो पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। पार्टी के बाहर सार्वजनिक बात रखने वालों और अनर्गल बयानबाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए और उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।

अमरजीत चावला ने कहा कि हमारी नेता और प्रदेश की प्रभारी कुमारी सेलजा ,पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस बाबा सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो को बर्दाश्त नही किया जाएगा । हम उन पर कार्यवाही की मांग करते हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.