Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 5 वाहनों को फूंका

 रायपुर । छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही विकास कार्यों में तेजी आने लगी है। सरकार के मंशानुरूप बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में भी नागरिकों की मूलभूत सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए तेजी से विकास कार्य कराए जा रहे हैं। लेकिन नक्सलियों को सरकार द्वारा कराए जा रहे विकास कार्य रास नहीं आ रहा है और वे लगातार इसका विरोध कर रहे हैं।


छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर पर नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। सड़क निर्माण काम में लगी करीब 4 से 5 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सड़क निर्माण काम में लगे मजदूरों को भी काम न करने की धमकी दी है। वारदात के बाद नक्सली जंगल की तरफ लौट गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स सर्च ऑपरेशन चला रही है। मामला भामरागढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, भमरागढ़ के हिंदूर गांव में सड़क निर्माण का काम चल रहा है। इस काम का नक्सली लगातार विरोध कर रहे हैं। आज बुधवार की सुबह अचानक जंगल की तरफ से करीब 10 से 12 की संख्या में नक्सली जंगल की तरफ से पहुंचे। जिन्होंने काम कर रहे मजदूरों को काम करने से मना किया। उनसे उनके मोबाइल फोन ले लिए। फिर निर्माण काम में लगी मिक्सचर मशीन, JCB, टैक्टर समेत अन्य वाहनों के डीजल टैंक फोड़कर उसमें आग लगा दी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.