Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG Weather Update : राज्य में दिख रहा मिचौंग का असर, जानिए प्रदेश में कब तक होगी बारिश ?

 CG Weather Update :  छत्तीसगढ़ में मिचौंग तूफान का असर दिख रहा है. प्रदेश के अधिकतम तापमान में काफी गिरावट आई है. बीते दो दिनों में 5 संभागों में हो रही बारिश के साथ ठंड भी बढ़ी है. दक्षिण बस्तर में लगातार 2 दिनों से बारिश हो रही है. वहीं आने वाले 2 दिनों तक बारिश के बने रहने की संभावना है. बारिश के चलते अधिकतम जिलों में तापमान 6 से 8 डिग्री कम होने की संभावना है.


मौसम विभाग की मानें तो शुक्रवार से बादल छटने के बाद अधिकतम तापमान में वृद्धि होने की संभावना है. रायपुर का न्यूनतम तापमान 18.5 डिग्री सेल्सियस होने की संभावना है. जबकि अधिकतम तापमान 21.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं आज प्रदेशभर में बादल छाए रहने के आसार हैं. साथ ही कई जगहों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. बता दें कि पिछले 24 घंटों में बस्तर में 6 सेंटीमीटर बारिश हुई है.

मौसम विशेषज्ञ एसपी चंद्रा ने बताया कि चक्रवाती तूफान मिचौंग का कहर छत्तीसगढ़ में बीते कुछ दिनों से बना हुआ है. प्रदेशभर में बारिश का दौर चल रहा है. जिससे आमजनता काफी प्रभावित रही है. आने वाले 24 घंटों में कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावनाएं बनी हुई है. उत्तर छत्तीसगढ़ में आज खासा प्रभाव मिचौंग का देखने मिलेगा. बस्तर संभाग में भी सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. वहीं तापमान में भी गिरावट देखने मिली है. हालांकि तूफान कमजोर होते हुए उत्तर की ओर आगे बढ़ रहा है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.