Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME : एकतरफा प्यार में छात्रा पर युवक ने धारदार हथियार से हमला

 CG CRIME : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले एकतरफा प्यार में युवक ने कॉलेज छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। छात्रा को सिर और गले में गंभीर चोट आई है। आरोपी ने कॉलेज से लौटने के रास्ते में छात्रा को रोक कर उस पर चापड़ से ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना के बाद आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्टूडेंट्स ने जमकर हंगामा किया।


कलारतराई निवासी युवती कोटा के निरंजन प्रसाद केशरवानी कॉलेज में इकॉनामिक्स की पढ़ाई कर रही है। इसी कॉलेज में ग्राम साजापाली का रहने वाला योगेश साहू भी पढ़ता है। 4 दिसंबर की शाम छात्रा कॉलेज से अपने सहेली के साथ घर लौट रही थी। इसी दौरान योगेश ने उसे रोक लिया। उसने पहले विवाद किया, फिर चापड़ से गले और पेट में कई बार वार कर भाग गया। सहेली ने इसकी जानकारी कॉलेज पहुंचकर छात्रों और प्रबंधन को दी।

हमले के बाद छात्रा खून से लथपथ पड़ी थी। जिसे कॉलेज स्टाफ और स्टूडेंट्स तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद सिम्स रेफर किया गया। कॉलेज के प्राचार्य ने कोटा थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी के गांव में दबिश दी, लेकिन तब तक युवक वहां से भाग निकला था। पुलिस उसके दोस्तों और परिजन से पूछताछ कर संभावित ठिकानों की जानकारी जुटा रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.