Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Assembly Election Result : नतीजों से पहले ही एक्शन में कांग्रेस, नियुक्त किए चार राज्यों में पर्यवेक्षक

 Assembly Election Result 2023 : कांग्रेस ने उन चार राज्यों में अपने विधायक दल की बैठकों के कोआर्डिनेशन के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिए हैं, जहां आज विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित किए जाएंगे। शनिवार को जारी एक आधिकारिक बयान के अनुसार, राजस्थान में पार्टी ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, मधुसूदन मिस्त्री, मुकुल वासनिक और शकील अहमद खान को कांग्रेस पर्यवेक्षक नियुक्त किया। बयान में कहा गया, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष ने पार्टी विधायक दल की बैठकों के समन्वय के लिए तत्काल प्रभाव से कांग्रेस पर्यवेक्षक नियुक्त किये हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष ने तेलंगाना में, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी के शिवकुमार, दीपा दास मुंशी, अजय कुमार, के. मुरलीधरन और के. जे. जॉर्ज को पर्यवेक्षक नियुक्त किया। छत्तीसगढ़ के लिए कांग्रेस कोषाध्यक्ष अजय माकन, रमेश चेन्निथला और प्रीतम सिंह को कांग्रेस पर्यवेक्षक बनाया गया है, जबकि मध्य प्रदेश के लिए पार्टी नेता अधीर रंजन चौधरी, पृथ्वीराज चव्हाण, राजीव शुक्ला और चंद्रकांत हंडोरे को नियुक्त किया गया है।

कांग्रेस महासचिव के सी ने वेणुगोपाल ने कहा, ‘‘संबंधित राज्यों के महासचिव और प्रभारी इन पर्यवेक्षकों के साथ समन्वय करेंगे।’’ मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में रविवार को, जबकि मिजोरम में सोमवार को मतगणना होगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.