Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फिर निर्भया जैसी घटना, चलती बस में युवती के साथ चालकों ने गैंगरेप

 Gangrape in Rajasthan : 16 दिसंबर के दिन ही दिल्ली में एक ऐसा भयानक अपराध हुआ था जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। देश की बेटी निर्भया के साथ चलती बस में गैंगरेप किया गया था। इस अपराध ने हैवानियत की सारी हंदे पार कर दी थी। ठीक वैसा ही अपराध एक बार फिर से दोहराया गया। उत्तर प्रदेश से आ रही एक बस में दो चालकों ने 20 वर्षीय दलित महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।


पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को हुई जब निजी बस उत्तर प्रदेश से जयपुर आ रही थी। पुलिस के मुताबिक कानपुर से जयपुर आ रही यह महिला केबिन में बैठी थी तथा चालक आरिफ और ललित ने उसके साथ बलात्कार किया। जयपुर के कानोता थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि ललित भागने में सफल रहा और उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरिफ फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। पुलिस अधिकारीने बताया कि बस के अंदर कुछ ही यात्री थे जबकि पीड़िता चालक के पास बनी केबिन में बैठी थी जो अंदर से बंद था।

उन्होंने बताया कि जब घटना हुई, तो महिला ने शोर मचा दिया, जिससे यात्री सचेत हो गए और उन्होंने बस रुकवा ली और चालक आरिफ को पकड़ लिया, जबकि ललित भाग गया। पुलिस सहायक आयुक्त (बस्सी) फूलचंद मीणा ने बताया कि पीडित युवती कानपुर से जयपुर के लिये शनिवार की रात को एक निजी बस में सवार हुई थी। युवती सांगानेर में अपने मामा के घर के लिये कानपुर से रवाना हुई थी। उन्होंने बताया कि पीडिता की ओर से बस के दोनों चालकों-- आरिफ (35) और ललित के खिलाफ दर्ज करायी गयी शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और एससी,एसटी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरिफ को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि बस का दूसरा चालक बस में से कूद कर फरार हो गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.