Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोदी की पहली गारंटी केबिनेट की पहली बैठक में निर्णय स्वागतेय : राठी

महासमुन्द। छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार की पहली केबिनेट बैठक में मोदी की पहली गारन्टी गरीबो के 18 लाख आवास बनाने की स्वीकृति हुई है। इस फैसले से  छ.ग. की गरीब जनता का भाजपा द्वारा सम्मान किया गया है। आवास से वंचित लोगों की चिंता की गई है। इस अहम  फैसले का नगरीय निकाय प्रकोष्ट भाजपा के जिला संयोजक और पार्षद देवीचंद राठी ने स्वागत किया है। उन्होंने मीडिया को जारी बयान में बताया है कि इस फैसले से अब कोई गरीब आवासहीन नही रहेगा।


इस साहसिक फैसले के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, नवनियुक्त मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री द्वय अरूण साव, विजय शर्मा और प्रदेश व जिला भाजपा  के सभी नेताओं  का धन्यवाद है। राठी ने कहा कि पहले पांच साल मे कांग्रेस की सरकार ने आवास योजना को रोककर गरीबो का शोषण किया है। मोदी जी की गारंटी का परिणाम है कि प्रदेश की जनता ने अभूतपूर्व समर्थन देकर भाजपा की सरकार बनाई और पहली ही बैठक मे गरीबॉन के आसियानें बनने जा रहे हैं। अब आने वाले पांच वर्षों मे खुशहाली आयेगी। राठी ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी रात्रे से आग्रह किया कि अब शहर मे प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर सभी वार्डो में नगरपालिका से सर्वे कराया जावे। जिस गरीब का आवास नही बना है, ऐसे लोगो से आवश्यक दस्तावेज मांगकर शासन को तत्काल भेजा जावे। जिससे शहर के हजारो गरीब परिवार लाभन्वित होंगे।

इसके अलावा शहर के चार से पांच जगह पर कालोनाइजर द्वारा नगर पालिका को जमीन दी गई है, ऐसे जमीनो पर भूमीहीन गरीबों के लिए आवास बनाया जावे। खासकर वार्ड क्र. 19 पटरी किनारे 50 परिवार आवास के लिए परेशान हैं, रेलवे द्वारा उन्हे बेदखली का नोटिस दिया जा चुका है। इनके लिए तत्काल आवास व्यवस्था करायी जावे। उन्होने हितग्राहियो  से भी अपील करते हुये कहा कि आवास योजना के प्रभारी अधिकारी लोकरंजन साहू के पास कार्यालय समय में आवास को लेकर दस्तावेज जमा कर सकते हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.