Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पीएम मोदी ने बजवाई थाली, हमने दी दवाई- राहुल गांधी

 Rajasthan Elections: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कोविड-10 महामारी के दौरान प्रतिक्रिया को लेकर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधा। विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान के चुरू में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, वायनाड सांसद ने कहा कि जब लोग बीमारी से मर रहे थे तो पीएम ने लोगों से बर्तन बजाने के लिए कहा।


उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी ने कहा था – अगर काला धन नहीं मिटा, तो मुझे फांसी दे दो… कोरोना के समय, नरेंद्र मोदी ने कहा था – अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाओ, थाली बजाओ। देश भर में लोग मर रहे थे, कोई ऑक्सीजन नहीं थी, दवाई नहीं थी। नरेंद्र मोदी आए और कहा कि कोविड आ गया है, लोग मर रहे हैं, चलो थाली बजाओ।”

कांग्रेस नेता ने आगे कहा, “दूसरी ओर, यहां भीलवाड़ा मॉडल था। यहां बर्तन बज रहे थे और राजस्थान में घरों में खाने के पैकेट बांटे जा रहे थे। दवाएं बांटी जा रही थीं और मरीजों को बचाया जा रहा था। क्यों? क्योंकि हम गरीबों, किसानों और गरीबों की सरकार चलाते हैं।” उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी का काम गरीबों की जेब में पैसा ट्रांसफर करना है। वे अडानी की जेब में पैसा ट्रांसफर करते हैं।” कांग्रेस नेता ने जीएसटी लागू करने और नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा, “यहां हम गरीबों की सरकार चलाते हैं, हम आपकी रक्षा करते हैं। नरेंद्र मोदी ने जीएसटी लागू किया। भारत में पहली बार किसानों को टैक्स देना पड़ा। उन्होंने नोटबंदी की और सभी छोटे व्यापारियों को खत्म कर दिया।” कांग्रेस सांसद ने कहा, “जहाँ भी आप देखें, अडानी कोई न कोई व्यवसाय कर रहा है – हवाई अड्डे, बंदरगाह, सीमेंट संयंत्र, सड़कें सब उसके हैं। इसलिए, वह (नरेंद्र मोदी) अमीरों के लिए काम करता है। वह अडानी की मदद करता है, अडानी पैसा कमाता है और उस पैसे का उपयोग विदेशों में किया जाता है। विदेशी कंपनियां खरीदे जाते हैं।”


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.