Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अवैध पटाखा कारखाने में विस्फोट, तीन बाल मजदूर बुरी तरह झुलसे

 बिहार के गोपालगंज जिले के श्रीपुर ओपी क्षेत्र में शुक्रवार की शाम एक अवैध पटाखा कारखाने में विस्फोट होने से वहां काम कर रहे तीन बाल मजदूर बुरी तरह झुलस गए। वहीं, धमाके में पटाखा कारखाने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पटाखा बनवा रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस के मुताबिक, गिदहा खाप के एक मकान में शाम को विस्फोट होने की खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंची। बताया जाता है कि जिस घर में विस्फोट हुआ, वहां अवैध पटाखा बनाने का काम चल रहा था। इस घटना में काम कर रहे तीन किशोर बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है।

हादसे में घायलों की पहचान गिदहा खाप गांव के निवासी मंगरू सहनी के पुत्र पवन कुमार, हृदया सहनी के पुत्र नीतीश कुमार और सिकंदर सहनी के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गई है। सभी घायल नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि आरोपी मूंगफली मियां उर्फ मोहद्दीनपुर मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का रहने वाला है, जो यहां किराए पर यह मकान लिया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.