Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Elections 2023 : उम्मीदवार ने आत्महत्या की 'धमकी' दी, चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी

 Elections 2023 : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार थम गया है। राज्य में गुरुवार को वोटिंग होगी। इसी बीच बीआरएस के एक उम्मीदवार के बयान से राज्य में हलचल मच गई है। दरअसल चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को सत्तारूढ़ बीआरएस के एक उम्मीदवार ने यह कहकर हलचल मचा दी कि यदि वह चुनाव हार गए तो परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे। 


यह ऐलान हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र से बीआरएस के उम्मीदवार पी कौशिक रेड्डी ने की। उनके इस बयान पर चुनाव आयोग भी हरकत में आ गया है। चुनाव आयोग ने कौशिक रेड्डी द्वारा मतदाताओं को दी गई कथित धमकी पर रिपोर्ट मांगी है । चुनाव आयोग ने करीमनगर जिले के हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी को जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया।

बता दें कि मंगलवार को प्रचार के आखिरी दिन एक चुनावी रैली में बीआरएस उम्मीदवार पी. कौशिक रेड्डी ने कहा था कि अगर वह जीतते हैं तो विजय जुलूस निकाला जाएगा, लेकिन अगर हार गए तो 4 दिसंबर को अंतिम संस्कार जुलूस निकाला जाएगा।

अपनी पत्नी और बेटी के साथ कौशिक रेड्डी ने लोगों से कहा कि अगर वे उन्हें फांसी पर लटकते हुए देखना चाहते हैं तो यह उनकी इच्छा है। उन्होंने कहा, "यह आप पर निर्भर है कि आप क्या चाहते हैं। अगर आप मुझे वोट नहीं देंगे तो आप हमारी लाशें देखेंगे।"

बाद में बीआरएस ने कौशिक रेड्डी को विधान परिषद के लिए नामित किया था। हालांकि, सत्तारूढ़ दल ने उन्हें राजेंद्र का मुकाबला करने के लिए मैदान में उतारा। बीजेपी विधायक गजवेल निर्वाचन क्षेत्र में बीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ भी चुनाव लड़ रहे हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.