Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोतवाली थाना पहुंचे डॉ रमन सिंह, कहा- हम बृजमोहन अग्रवाल के साथ खड़े हैं

 रायपुर। रायपुर के बैजनाथ पारा में वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर कुछ युवकों ने हमले का प्रयास किया। मौके से किसी तरह उन्हें बाहर निकाला गया। वहीं इस घटना से आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बृजमोहन अग्रवाल के साथ कोतवाली थाना के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। सभी ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।


इस घटना बारे में जानकारी होने पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह कोतवाली थाना पहुंचे और अग्रवाल से मामले की जानकारी ली।

बस अब बहुत हो चुका अन्याय, छत्तीसगढ़ को गुंडों के हाथ में और नहीं छोड़ सकते। जब चुनाव के मैदान में लोकतांत्रिक लड़ाई लड़ने की ताक़त नहीं बची तो गुंडे-मवालियों के दम पर हमारे सम्माननीय विधायक को मरोगे? याद रखना बृजमोहन अग्रवाल जी के साथ हम सभी खड़े हुए हैं और यह जो कायरता आज दिखाई है इसकी क़ीमत हर अपराधी को चुकानी पड़ेगी।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि समर्थकों व जनता के साथ जनसंपर्क में था। हम लोग बैजनाथ पारा के मदसा चौके के पास पहुंचे। वहां पर 20-25 लड़के खड़े थे। मैंने उनसे हाथ जोड़कर कमल फूल में वोट देने की अपील की। इस दौरान मेरा कॉलर पकड़ कर मारने की कोशिश की गई। कार्यकर्ता व सुरक्षा में तैनात जवान मुझे मदरसे में लेकर गए। तब मेरी जान बची।

बड़े आंदोलन की दी चेतावनी

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्रवाई न होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है। इसके साथ ही उन्होंने थाने के बाहर धरना खत्म करने की घोषणा की।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.