Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

IND vs BAN Asia Cup: रोमांचक मैच में बांग्लादेश ने भारत को हराया

 IND vs BAN Asia Cup:  भारतीय टीम ने एशिया कप में धमाकेदार फॉर्म दिखाते हुए फाइनल में जगह बनाई. चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 228 रन के बड़े अंतर से हराया. श्रीलंका के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज की लेकिन बांग्लादेश की टीम के खिलाफ हार गए. भारतीय टीम का हालिया प्रदर्शन इस टीम के खिलाफ बेहद खराब रहा है. एशिया कप सुपर 4 मैच में भी टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन में एक साथ 5 बदलाव का खामियाजा उठाना पड़ा.


भारतीय टीम ने एशिया कप के फाइनल में जगह बनाने के बाद आखिरी सुपर 4 मैच में बांग्लादेश के खिलाफ हार का सामना किया. हालांकि यह टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में एक साथ किए गए 5 बदलाव की वजह से हुई लेकिन रिकॉर्ड बुक में जो दिख रहा है वो अच्छा नहीं. भारतीय टीम का हालिया प्रदर्शन बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा नहीं रहा. टीम में अत्यधिक प्रयोग की वजह से भारत ने पिछले 4 में से तीन मैच बांग्लादेश के खिलाफ गंवाया है.

टॉस गंवाने के बाद बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश टीम की शुरुआत निराशाजनक रही। ओपनर तंजीद हसन (13) तीसरे और लिटन दास (0) चौथे ओवर में आउट हो गए। अनामुल हक (4) और मेहदी हसन मिराज (13) का बल्ला नहीं चला। बांग्लादेश ने 14 ओवर तक 59 रन जोड़े और 4 विकेट गंवा दिए। शाकिब और तौहीद ने पांचवें विकेट के लिए 101 रन की पार्टनरशिप कर टीम को 160 के पार पहुंचाया। शाकिब 34वें में पवेलियन लौटे। उन्होंने 85 गेंदों में 6 चौकों और 3 छक्कों की बदौलद 80 रन की पारी खेली। तौहीद ने 81 गेंदों में 5 चौकों और 2 सिक्स के जरिए 54 रन बनाए। वह 42वें ओवर में आउट हुए। नौवें नंबर पर उतरे नसुम अहमद ने 45 गेंदों में 44 रन जुटाए। महेदी हसन 29 और तंजीम हसन साकिब 14 रन बनाकर नाबाद रहे। भारतीय टीम फाइनल में जगह बना चुकी है। बांग्लादेश टूर्नामेंट से बाहर है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.