Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, 28 घायल

महासमुंद। जिले में एनएच 53 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौत हो गई. वहीं 28 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें से 5 को गंभीर चोट आई है. घायलों को पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव लाया गया. जहां से एक को रायपुर और 2 घायलों को महासमुंद अस्पताल रेफर किया गया है.


घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. यह मामला पटेवा थाना क्षेत्र का है.

बीती रात पटेवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 53 पर मुंगई माता मंदिर के पास ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से ठोकर मार दी. ट्रैक्टर में कुल 39 लोग सवार थे. हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 28 लोग घायल हुए हैं. वहीं 5 कोगों को आया गंभीर चोट आई है.

आसपास के लोगों ने जैसे ही दुर्घटना की आवाज सुनी तो घायलों की मदद करने पहुंच गए. सभी घायलों को तत्काल 112 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तुमगांव लाया गया.

जहां से 3 घायलों को रेफर किया गया. जिसमें से एक को रायपुर और 2 को महासमुंद अस्पताल भेजवाया गया है. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.