Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Asia Cup Super 4 : भारत-पाक मैच में बारिश फिर खराब करेगी खेल? जानें मौसम अपडेट

 Asia Cup Super 4  : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 स्टेज का मुकाबला आज खेला जाएगा। इस मैच के लिए भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी जमकर तैयारियां कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच यह मैच कोलंबो में खेला जाएगा। इस मैच में बारिश होने का पूरी संभावना जताई जा रही है। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज का मैच भी बारिश के कारण रद कर दिया गया था, लेकिन इसी बीच फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार इस मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है।


भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले एक्यूवेदर और गूगल वेदर के रिपोर्ट पर एक नजर डालें तो रविवार को कोलंबो में बारिश की संभावना 90% तक है। अब आप यह सोच रहे होंगे कि इसमें भला कौन की गुड न्यूज हो सकती है। दरअसल इस मैच से पहले कोलंबो में बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया। इस मैच वाले दिन भी बारिश की संभावना 90% तक जताई गई थी, लेकिन इन सब के उलट बारिश ने मैच में न के बराबर खलल डाला और पूरा मैच खेला गया। फैंस ऐसा ही कुछ भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भी उम्मीद कर सकते हैं। वहीं इस मैच के लिए एक रिजर्व डे भी रखा गया है। जिसके तहत मैच अगर 10 सितंबर को नहीं खेला जा सका तो 11 सितंबर को इस मैच के बचा हुआ खेल खेला जाएगा।

भारत की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। 

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमां, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम असरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी और हारिस रउफ। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.