Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दूध से भरा टैंकर पलटा, लोगों में मची बर्तन में भरने की होड़

UP NEWS : हापुड़ में हाइवे पर दूध से भरे टैंकर के पलट जाने के बाद उसे लूटने की होड़ मच गई. राहगीर और ग्रामीण बाल्टी, बोतलों में दूध भर-भरकर मौके से गायब हो गए. घटना हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर के पास हुई.


दरअसल सिंभावली थाना क्षेत्र के बक्सर के पास एक दूध से भरा हुआ टैंकर पलट गया जिसके बाद टैंकर में भरा हुआ हजारों लीटर दूध सड़क पर फैलने लगा. टैंकर से बहते हुए दूध को देखते ही लोग बोतल , बाल्टी और अन्य बर्तनों में दूध भरने लगे. टैंकर के पास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और लोग दूध के टैंकर से दूध निकालकर ले जाते हुए दिखाई देने लगे. जब मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लोगों को टैंकर से दूध भरने से रोका.

पुलिस ने क्रेन बुलाकर किसी तरह दूध के टैंकर को सीधा करवाया. हालांकि इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ है लेकिन लोगों ने टैंकर से दूध निकालने का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर जरूर वायरल कर दिया है. बता दें कि बीते साल ऐसा ही एक मामला यूपी के कासगंज से सामने आया था जहां रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अचानक पलट गया था. टैंकर के पलटने की खबर लगते ही स्थानीय लोग बाल्टियां और डिब्बे लेकर वहां पहुंचे और टैंकर से तेल भरकर फरार हो गए.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.