Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सार्वजनिक शौचालय में बिना दीवार के बैठा दी 4 टॉयलेट सीटें, कांग्रेस ने साधा निशाना

 उत्तरप्रदेश के जनपद अमेठी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां पर सार्वजनिक शौचालय में चार सीटों को पास-पास में लगाया गया है, जिनके बीच में दीवार भी नहीं है। वीडियो वायरल होने पर कांग्रेस ने बीजेपी नेता और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है।


दरअसल, मामला जनपद के जगदीशपुर विधानसभा के कटेहेटी गांव है। यहां पर सामुदायिक शौचालय में चार सीटों को पास-पास में लगाया है, जिनके बीच में दीवार नहीं है और गेट भी नहीं है। इस शौचालय का वीडियो बनाया गया फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस वीडियो को यूपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए अमेठी सांसद बीजेपी नेता स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है।

यूपी कांग्रेस ने एक ट्वीट में लिखा “अमेठी में बने इस सार्वजनिक शौचालय को दुनिया का आठवां अजूबा घोषित कर दिया जाए तो कैसा रहेगा…

देखिये! यहां पांच सीटें बिछाई गई हैं और उनके बीच कोई दीवार नहीं। बल्कि, ये ऐसे लगी हैं जैसे किसी हॉल में पांच चारपाइयां पड़ी हों।

अब भाई ये बनी है एक्सीडेंटल सांसद महोदया महारानी मैडम के क्षेत्र में। फिर, इसका कुछ अलग होना तो बनता है ना।

हालांकि, समझने वाली बात ये है कि पैसा तो सारी दीवारों का भी आया होगा। फिर उन्हें कौन खा गया? ठेकेदार, अधिकारी, मंत्री या सब मिलजुल कर।”

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.