Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक से भाग लेकर लौट रहे स्कूली बच्चों से भरी वाहन पलटी, 17 बच्चे घायल

रायपुर : मोहला-मानपुर जिले में स्कूली बच्चों से भरी पिकअप गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कुल 17 बच्चे घायल हुए हैं. जिसमें कुछ बच्चों को चोटें आई हैं और कुछ गंभीर हैं. सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. यह मामला खरगौन थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि सभी स्कूली छात्र छत्तीसगढ़ ओलंपिक में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. यह हादसा शिक्षा विभाग पर सवाल खड़ा करता है कि बच्चों को लापरवाही से पिकअप वाहन में क्यों लाया जा रहा था।


जानकारी के मुताबिक प्रदेश भर में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक चल रहा है. जिसमें स्कूली बच्चे विभिन्न खेलों में भाग ले रहे हैं. वहीं मोहला-मानपुर जिले के जनपद के ग्राम बोगा फुलकोड़ो में भी खेल का आयोजन किया गया. जिसमें स्कूली बच्चे हिस्सा लेने पहुंचे. छत्तीसगढ़ी ओलंपिक में भाग लेने के बाद सभी बच्चे पिकअप वाहन में सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे, तभी ग्राम फुलकोड़ो और भर्रीटोला के बीच वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में कुल 17 बच्चे घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है. मानपुर बीएमओ डॉ. गिरीश खोबरागड़े ने इसकी पुष्टि की है।

मानपुर बीएमओ डॉ. गिरीश खोबरागड़े ने बताया कि हादसे में पिकअप में सवार सभी बच्चे घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज कराया गया. फिलहाल 4 बच्चे मानपुर अस्पताल में भर्ती हैं, चार अन्य बच्चों को चेकअप के लिए राजनांदगांव भेजा गया है. बाकी लोगों को छुट्टी दे दी गई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.