Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लोकसभा में गिरा 'INDIA' गठबंधन का अविश्वास प्रस्ताव, मोदी सरकार की ध्वनिमत से जीत

 No-Confidence Motion : लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की ओर से लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गुरुवार को ध्वनिमत से खारिज हो गया. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब दिया. मोदी ने 2 घंटे 12 मिनट का भाषण दिया, जिसमें उन्होंने विपक्ष पर कई तीखे वार किए. विपक्षी गठबंधन का नाम I.N.D.I.A रखने को लेकर भी पीएम ने तंज कसे.


वहीं, मणिपुर पर पीएम ने कहा कि विपक्ष को इसपर राजनीति नहीं करनी चाहिए. देश भरोसा रखे. मणिपुर में शांति का सूरज जल्द उगेगा. बड़ी बात ये कि जब प्रधानमंत्री ने मणिपुर पर बात शुरू की, उसके पहले ही विपक्ष सदन से वॉकआउट कर चुका था.



अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, नॉर्थ ईस्ट हमारे जिगर का टुकड़ा है। पूरा देश मणिपुर के लोगों के साथ खड़ा है। हम सब मिलकर इस चुनौती का हल निकालेंगे। मणिपुर में जल्द शांति लौटेगी। पीएम ने विपक्ष पर तंज किया कि तब कुछ तैयारी से आएं, कुछ मुद्दे लेकर आएं। जनता को इतना तो विश्वास दिलाओं कि कम से कम विपक्ष के योग्य हो।

कांग्रेस को भारत के सामर्थ्य पर, लोगों पर विश्वास नहीं है। भारत के लोगों का भी कांग्रेस के प्रति नो कॉन्फिडेंस का भाव बहुत गहरा है। कई राज्य कह रहे- कांग्रेस, नो कॉन्फिडेंस। PM ने कहा कि विपक्ष को जिंदा रहने के लिए भी NDA का सहारा लेना पड़ा। घमंड इतना कि NDA में भी दो I पिरो दिए। पहला I 26 दलों के घमंड का, दूसरा I एक परिवार के घमंड का। डॉट लगाकर इन्होंने I.N.D.I.A. के भी टुकड़े कर दिए। ये I.N.D.I.A. गठबंधन नहीं, घमण्डिया गठबंधन है। इसकी बारात में हर कोई दूल्हा बनना चाहता है, सबको प्रधानमंत्री बनना है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.