Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हैवानियत! बाइक सवार ने 4 साल के मासूम को 1 किमी तक घसीटा, देखें VIDEO…

 रायपुर : प्रदेश के गरियाबंद जिले के अमलीपदर थाना मुख्यालय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बाइक चालक ने पहले मासूम को टक्कर मारी. इस दौरान बच्चा बाइक के लेगगार्ड में फंस गया, लेकिन लापरवाह चालक फिर भी नहं रुका और मासूम को सड़क पर घसीटता रहा. घटना में मासूम की मौत हो गई, जिसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है.


बता दें कि, कूरलापारा में 4 वर्षीय रियान्स साहू सड़क के आसपास खेल रहा था. तभी बाइक में फंसे मासूम को चालक घसीटते हुए लगभग 1 किमी दूर तक ले गया. ग्रामीणों के चिल्लाने के बाद भी बाइक सवार तब तक नहीं रुका, जब तक मासूम घायल होकर गिर नहीं गया. घटना की शिकायत मासूम के परिजन ने थाने में की है.

वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी पवन वर्मा ने बताया कि, सूचना मिलते ही घायल मासूम को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया. आरोपी अमरजीत नेताम को तत्काल गिरफ्तार किया गया. उसकी बाइक सीजी 23 एल 3136 को जब्त किया गया है. इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया. आरोपी के खिलाफ धारा 279,337 के तहत मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय थाने से रिपोर्ट आने के बाद 304 ए का मामला जोड़ा जाएगा. आरोपी के खिलाफ 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है.

देखें दिल दहला देने वाला VIDEO…

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.